Wednesday , 20 February 2019
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS

    खेल

    IPL टीमों को BCCI से वर्कलोड मसले पर अब तक कोई निर्देश नहीं

    ipl2019schedule_1_0

    विश्व कप संभावित खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन को लेकर आईपीएल (IPL) टीमों को बीसीसीआई से अभी कोई दिशा-निर्देश नहीं मिला है, लेकिन दोनों टूर्नामेंटों के बीच तीन सप्ताह का अंतर होने से यह मसला नहीं उठेगा. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सीईओ वेंकी मैसूर ने मंगलवार को ये बातें कहीं. केकेआर टीम में कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक हैं, जिनमें ... Read More »

    सचिन की पसंद की 11 चुनिंदा कहानियां: खेलने के लिए ‘मोबाइल छोड़, मैदान पकड़ अभियान

    New Delhi : Cricket legend Sachin Tendulkar releasing the Publication on KPMG- OPPI Report on Healthcare Access Initiatives during the Fifth Healthcare Access Summit -Act on NCDs in New Delhi on Friday. PTI Photo by Kamal Singh(PTI8_19_2016_000059B)

    सचिन तेंदुलकर चाहते हैं कि भारत खेलप्रेमी देश से खेलने वाला देश बने। उनके इस अभियान में साथ आते हुए दैनिक भास्कर ने विशेष कॉन्टेस्ट चलाया। तीन दिन तक चले इस कॉन्टेस्ट में पाठकों से हमें कुल 3180 एंट्रीज मिली। इन एंट्रीज में पाठकों ने खेल से जुड़े अपने अनूठे अनुभव और लीक से हटकर किए गए काम साझा किए। ... Read More »

    भारत ने न्यूजीलैंड को 325 रन का लक्ष्य दिया

    0521_maaica56

    भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे वनडे में 325 रन का लक्ष्य दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 324 रन बनाए। ओपनर्स रोहित शर्मा और शिखर धवन ने टीम को मजबूत शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 154 रन की साझेदारी की। इन दोनों के बीच यह 14वीं शतकीय ... Read More »

    India vs New Zealand Live Streaming: कब और कहां देखें दूसरा वनडे

    676

    नेपियर में कीवियों को 8 विकेट से करारी मात देने के बाद टीम इंडिया अब माउंट माउंगानुई में भी कमाल करने के लिए तैयार है. पहले वनडे में जीत दर्ज करते ही भारत ने न्यूजीलैंड में मेजबान टीम के खिलाफ 10 साल बाद जीत हासिल की थी. पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. अब विराट ... Read More »

    तीसरा वनडे कल, भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में पहली द्विपक्षीय सीरीज जीतने का मौका

    8ixuuuxz-1530361931

    खेल डेस्क. टीम इंडिया शुक्रवार को मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का आखिरी वनडे खेलेगी। अब तक हुए दो वनडे में दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीते हैं। ऐसे में तीसरा वनडे जीतने पर भारत पहली बार ऑस्ट्रेलिया में द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीत लेगी। भारत के जीतने से ऑस्ट्रेलिया घर में लगातार तीसरी द्विपक्षीय वनडे सीरीज ... Read More »

    फुटबॉल / युवेंटस ने जीता इटालियन सुपर कप, रोनाल्डो के गोल से रिकॉर्ड 8वीं बार चैम्पियन बना

    ronaldo1

    युवेंटस ने एसी मिलान के 7 खिताबी जीत के रिकॉर्ड को तोड़ा. बुधवार को सऊदी अरब में खेले गए फाइनल में उसने एसी मिलान को 1-0 से हराया। टीम के लिए स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 61वें मिनट में हेडर से गोल किया। युवेंटस का सीजन में यह पहला खिताब है। वह रिकॉर्ड आठवीं बार इटालिन सुपर कप चैम्पियन बना। ... Read More »

    ऑस्ट्रेलियन ओपन: फेडरर-नडाल दूसरे दौर में, मर्रे ने हार के साथ ली विदाई

    Andy_Murray.jpg_1547480191-300x350

    एंडी मर्रे पहले ही घोषणा कर चुके थे कि ऑस्ट्रेलियाई ओपन उनका आखिरी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट होगा। वह पहले दौर में स्पेन के रॉबर्टो बातिस्ता आगुट से 6-4, 6-4, 6-7 (5), 6-7 (4), 6-2 से हार गए। राफेल नडाल और रोजर फेडरर ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश किया। लेकिन ब्रिटेन ... Read More »

    दूसरा वनडे / भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, कोहली का 39वां शतक; सीरीज 1-1 से बराबर

    India-won-Adelaide-ODI-644x362 (1)

    भारत ने मंगलवार को यहां दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही उसने तीन मैच की सीरीज 1-1 से बराबर की। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने 50 ओवर में 9 विकेट पर 298 रन बनाए। भारत ने 49.2 ओवर में 4 विकेट पर 299 रन बनाकर ... Read More »

    AFC Asian Cup: बहरीन से हार के बाद कोच कांस्टेनटाइन ने दिया इस्तीफा

    1547523244-Stephen_Constantine_0

    बहरीन के हाथों 0.1 से हार के बाद भारत के एएफसी एशियन कप (AFC Asian Cup 2019) से बाहर होने के साथ ही भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने पद से इस्तीफा दे दिया। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि 56 बरस के कांस्टेनटाइन ने इस्तीफा दे दिया है। AFC ASIAN ... Read More »

    पांड्या-राहुल कॉन्ट्रोवर्सी पर कप्तान विराट ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा

    10_01_2019-pandya_and_rahul_two_match_ban_18838714

    टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने चैट शो कॉफी विद करण (Coffee With Karan) पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) के कमेंट्स को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। विराट ने साफ तौर पर कहा कि टीम इस तरह के कमेंट्स को सपोर्ट नहीं करती है और ये इन दो क्रिकेटरों ... Read More »