Sunday , 19 November 2017
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS

खेल

सेहवाग का कहना गांगुली कर रहे है अपनी मन मानि

बीसीसीआई के लिए कमेंट्री कर रहे वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता की हरी पिच को लेकर एक बयान दिया है। मैच के पहले दिन बारिश के बाद मौसम में नमी के बीच कोलकाता की हरियाली भरी पिच में श्रीलंकाई गेंदबाजों को जबरदस्त स्विंग मिल रही थी। सहवाग ने पहले दिन कमेंटरी करते हुए कहा था कि जब से सौरव गांगुली बंगाल ... Read More »

इंडिया v/s श्रीलंका : बारिश की वजह से रुका मैच

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर पहले टेस्ट के दूसरे दिन मेजबान टीम की स्थिति बेहद खराब है। समाचार लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 26.3 ओवर में 5 विकेट खोकर 50 रन बना लिए हैं। ऋद्धिमान साहा 0* और चेतेश्वर पुजारा 29* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। मेजबान टीम ने शुक्रवार को ... Read More »

कोयला जलाकर सुखाई जा रही ईडन गार्डन की सुखी पिच

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में बारिश के कारण टॉस में देरी हुई है। फैंस के लिए अच्छी खबर है कि बारिश अब रुक चुकी है और ग्राउंडस्टाफ मैदान सुखाने की जोरदार तैयारियों में जुटा हुआ है। ईडन गार्डन्स की गीली पिच को सुखाने के लिए ग्राउंड्समैन ने ... Read More »

चेन्नई सुपर किंग्स में होगी धोनी की वापसी, सुरेश रैना को झटका : रिपोर्ट्स

178309-raina-dhoni (1)

आईपीएल के 11वें संस्करण में तकरीबन 500 खिलाड़ियों की बोली लगनी है लेकिन टीम में आइकॉन खिलाड़ी बने रहने के लिए गवर्निंग काउंसिल ने 3 खिलाड़ियों को रिटेन करने का विचार किया है.इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक होनी है. यह बैठक 21 नवंबर को होगी, जिसमें आईपीएल के लिए ... Read More »

कप्तान कोहली ने बीच में ही छोड़ी बैटिंग प्रैक्टिस, घायल सदस्य की मदद करने दौड़े

virat-kohli_1503216762

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कोलकाता में प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक ऐसा काम किया, जिसके बाद उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही है। दरअसल, अभ्यास सत्र के दौरान टीवी टीम के एक सदस्य को गेंद लग गई थी। इसे देख कप्तान कोहली ने प्रैक्टिस बीच में ही छोड़ी और उस क्रू मेंबर के पास पहुंचे तथा उसका ... Read More »

संजू सैमसन को बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन टीम का कप्तान नियुक्त किया गया

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ 11 और 12 नवंबर को होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। नमन ओझा के चोटिल होने की वजह से उनके स्थान पर सैमसन को नियुक्त किया गया है। छत्तीसगढ़ के खिलाफ पिछले रणजी मैच में करियर की सर्वश्रेष्ठ 267 रन की शानदार पारी ... Read More »

सचिन तेंदुलकर ने बताया उनके लिए सबसे यादगार मैच कौनसा रहा

‘क्रिकेट के भगवान’ माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बताया कि रणजी ट्रॉफी चैंपियनशिप में उनका सबसे यादगार मैच कौनसा है। तेंदुलकर ने कहा कि 1993-1994 में वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई और तमिलनाडु के बीच खेला गया रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल उनका सबसे यादगार मैच है।   मुंबई के ऐतिहासिक 500वें रणजी मैच का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक फंक्शन में तेंदुलकर ... Read More »

धोनी की आलोचना करने वालो पर भड़के विराट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज पर कब्जा करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के आलोचकों को आड़े हाथों लिया है। जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट पूरी तरह धोनी का बचाव करते नजर आए और कहा कि उनके बारे मैदान के बाहर बैठा व्यक्ति निर्णय नहीं ले सकता। एक सवाल के जवाब ... Read More »

BCCI ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में बोर्ड के नए संविधान का मसौदा सीलबंद लिफाफे में पेश कर दिया

BCCI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में बोर्ड के नए संविधान का मसौदा सीलबंद लिफाफे में पेश कर दिया।  इस मसौदे में बीसीसीआई में सुधारों को लेकर जस्टिस आर एम लोढ़ा कमेटी की ओर से की गई सभी सिफारिशों को शामिल किया गया है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई के अधिकारियों सीके खन्ना, अमिताभ चौधरी और ... Read More »

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने पूर्व कोच अनिल कुंबले की बर्खास्तगी पर चल रहे विवाद को लेकर पहली बार बहुत बड़ा बयान दिया

rahul dravid

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने पूर्व कोच अनिल कुंबले की बर्खास्तगी पर चल रहे विवाद को लेकर पहली बार बहुत बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि जिस तरह से कुंबले को कोच पद से इस्तीफा देना पड़ा, वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण था। हालांकि द्रविड़ का ये भी मानना है कि सार्वजनिक ... Read More »