Friday , 22 June 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS

    खेल

    यो-यो टेस्‍ट की बड़ी बाधा पार करने के बाद ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने यूं साधा मीडिया पर निशाना…..

    unnamedkjlkjlkj

    नई दिल्ली: शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया के स्‍टार प्‍लेयर रोहित शर्मा ने ब्रिटेन दौरे के पहले बड़ी बाधा पार कर ली है. टीम में शामिल होने के लिए जरूरी यो-यो टेस्ट को आज सफलता पूर्वक पूरा करने के बाद आलोंचको पर निशाना साधा. दरअसल, ब्रिटेन दौरे के लिए वनडे टीम के खिलाड़ियों ने 15 जून को यो-यो टेस्ट दिया ... Read More »

    टेस्ट रैंकिंग: शतक के सहारे शिखर धवन और मुरली विजय ने लगाई छलांग..

    unnamedtrtutuuk

    दुबई: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मुरली विजय आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में अपनी रैंकिंग सुधारने में सफल रहे हैं. धवन और विजय ने पिछले सप्ताह अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलुरू में एकमात्र टेस्ट मैच में शतक जड़ा था. इस मैच में धवन ने 107 और विजय ने 105 रन की पारी खेली ... Read More »

    मैक्सिको के प्रशंसकों ने जर्मनी पर जीत का ऐसा जश्न मनाया कि भूकंप आ गया..

    mexico_19_06_2018

    मेक्सिको सिटी। फीफा विश्व कप में रविवार को मैक्सिको ने गत विजेता जर्मनी को 1-0 से हरा दिया। अपनी टीम की इस बड़ी जीत की खुशी में मैक्सिको के प्रशंसक इस कदर नाचे कि देश में भूकंप आ गया। भूकंप की जांच करने वाले यंत्रों पर इसे रिकॉर्ड किया गया। जैसे ही मैक्सिको की टीम ने गोल किया, लोग नाचने ... Read More »

    बॉल टैम्‍परिंग विवाद: अब श्रीलंका के दिनेश चंदीमल पर लगा गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप …

    unnabbbbdfbf

    वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के दौरान श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंदीमल पर भी बॉल टैम्‍परिंग के आरोप लग गए हैं. शनिवार को श्रीलंकाई टीम ने मैदान पर उतरने से उस वक्त मना कर दिया था जब अंपायरों ने उन पर बॉल को गलत तरीके से चमकाने (बॉल टैम्‍परिंग) का आरोप लगाया था. ऑस्‍ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका की टेस्‍ट सीरीज के बाद ... Read More »

    FIFA World cup में आज अर्जेंटीना बनाम आइसलैंड, नजर आएगा मेसी मैजिक

    argentina_v_iceland_16_06_2018

    मास्को. फुटबॉल जगत के सुपर स्टार लियोन मेसी अपने क्लब बार्सिलोना को तो विश्व के सभी खिताब दिला चुके हैं, लेकिन वह अभी तक अपने देश अर्जेंटीना को विश्व कप की ट्रॉफी नहीं दिला सके हैं। अब उनके पास संभवतः यह आखिरी मौका है, क्योंकि अगले विश्व कप तक खेलना उनके लिए मुश्किल काम है। हालांकि, विश्व कप में पहली ... Read More »

    ND vs AFG:…लेकिन शिखर धवन के लिए सर डॉन ब्रेडमैन का ‘यह रिकॉर्ड’ है बड़ा चैलेंज

    unnamedghhhhyjj

    टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बेंगलुरु में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे इकलौते टेस्ट के पहले दिन वह कारनामा किया जो उनसे पहले कोई भी भारतीय बल्लेबाज नहीं कर सका. शिखर धवन भारतीय क्रिकेट इतिहास में लंच से पहले शतक जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बन गए. लेकिन इसके बावजूद एक और कारनामा है, जो उन्हें करना ... Read More »

    ऐतिहासिक टेस्ट मैच में अफगानिस्तान को कमजोर नहीं आंकेगा भारत

    ind_afg13_13_06_2018

    बेंगलुरु। अफगानिस्तान की वर्षों की मेहनत गुरुवार को रंग लाएगी जब वह एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करेगा। अफगानिस्तानी टीम का भले ही यह पहला मैच होगा, लेकिन मजबूत भारतीय टीम भी उसे पूरी गंभीरता से लेगी। अफगानी खिलाड़‍ियों द्वारा सीमित ओवरों के फॉर्मेट में किए गए धमाकेदार प्रदर्शन के चलते अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व में खेलने ... Read More »

    FIFA World Cup : सर चढ़कर बोल रहा फुटबॉल का क्रेज, अर्जेंटीना में कैदी भूख हड़ताल पर …

    messi_argentina13_13_06_2018

    फुटबॉल विश्व कप का जादू सबके सर चढ़कर बोल रहा है और अर्जेंटीना की एक जेल के कैदियों ने तो भूख हड़ताल कर दी है। ये कैदी चाहते है कि इस जेल की खराब हो चुकी टीवी की केबल ‍प्रणाली को तुरंत ‍ठीक किया जाए ताकि वे विश्व कप के मैच इस पर देख सके। ब्यूनस आर्यर्स से 1300 किमी ... Read More »

    इंग्लैंड को वनडे में हराकर स्कॉटलैंड ने सिर्फ दूसरी बार किया ‘ऐसा .

    unnamedggegerg

    केलम मेक्लॉड (नाबाद 140) की शतकीय पारी और मार्क वॉट (3/55) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर स्कॉटलैंड ने ग्रेंज क्रिकेट क्लब मैदान पर खेले गए एकमात्र वनडे मैच में इंग्लैंड को छह रनों से हरा दिया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी स्कॉटलैंड ने निर्धारित 50 ओवरों में पांच विकेट गंवाकर 371 रन बनाए. जवाब में इंग्लैंड की टीम इस ... Read More »

    इस वजह से संजू सैमसन यो-यो टेस्ट पास नहीं कर सके, इंग्लैंड दौरे से हुए बाहर

    downloadfgfgg

    टीम इंडिया के युवाओं और सभी दिग्गजों सावधान हो जाओ. फिटनेस के लिहाज से बड़ी खबर आ रही है. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारियों में से एक कहे जा रहे भविष्य के सितारा बल्लेबाज संजू सैमसन की इंग्लैंड दौरे से छुट्टी हो गई है. वजह यह है कि संजू बीसीसीआई के नए फिटनेस यो-यो टेस्ट में फेल हो गए ... Read More »