Thursday , 21 September 2017
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS

खेल

कोर्ट ने दिया नोटिस 2011 की विश्व चैंपियन टीम के सदस्य रहे खिलाड़ी को

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल को चेक बाउंस केस में आरोपी पाया गया है। इसके साथ ही दिल्ली की एक रियल एस्टेट फर्म के निदेशक को इस मामले में दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। मामले में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मनीषा त्रिपाठी ने अभियुक्त कंपनी निवास प्रमोटर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक राहुल चमोला को हिरासत में ... Read More »

BCCI ने की अपील, श्रीसंत से बैन हटाने के केरल हाईकोर्ट के निर्णय के खिलाफ

भारतीय क्रिकेट बोर्ड कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबंध को केरल हाईकोर्ट द्वारा हटाने के बाद इस निर्णय के खिलाफ अपील दायर की है। बीसीसीआई ने अपील में कहा है कि साक्ष्यों के आधार पर इस क्रिकेटर के खिलाफ यह कार्रवाई की गई थी। 34 वर्षीय श्रीसंत ने ... Read More »

टीम इंडिया की जीत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वन-डे में

टीम इंडिया ने चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को पहले वन-डे में ऑलराउंड प्रदर्शन करके ऑस्ट्रेलिया को वर्षाबाधित मैच में 26 रन से हरा दिया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 281 रन बनाए। इसके बाद बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ, जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया को 21 ... Read More »

पहले वन-डे में कौन करेगा उनके साथ ओपनिंग रोहित शर्मा ने किया खुलासा

India team के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने संकेत दिए हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को होने वाले पहले वन-डे में उनका ओपनिंग जोड़ीदार कौन होगा। उन्होंने कहा कि अजिंक्य रहाणे उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। बता दें कि शिखर धवन अपनी पत्नी के बीमार होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया ... Read More »

बहुत फायदा मिलेगा ऑस्ट्रेलिया को ‘टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के नहीं खेलने से

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एशटन आगर ने शुक्रवार को कहा कि टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन के पहले तीन वन-डे से बाहर होने से उनकी टीम को बहुत फायदा मिलेगा। धवन आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत फॉर्म में रहे। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी कमाल का प्रदर्शन किया और फिर पांच मैचों की ... Read More »

रोहित शर्मा बोले-चोट से उबरकर की है वापसी

टीम इंडिया के ओपनर और वन-डे उपकप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि क्रिकेटरों का करियर सीमित समय के लिए होता है ऐसे में उन्हें व्यस्त कार्यक्रमों की शिकायत नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देकर रेस्ट लेने में यकीन नहीं करते।  रोहित से जब पूछा गया कि टीम के व्यस्त कार्यक्रम के मद्देनजर क्या वह ... Read More »

सौरव गांगुली का बड़ा बयान, युवराज सिंह की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ मैच फिनिशर्स में से एक युवराज सिंह की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है। युवराज सिंह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन वन-डे के लिए घोषित टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है।गांगुली ने कहा, ‘जी हां, अगर युवराज सिंह लड़ेंगे ... Read More »

कोरिया ओपन सुपरसीरीज के क्वार्टरफाइनल में एंट्री परुपल्ली कश्यप की

भारत के स्टार शटलर परुपल्ली कश्यप बुधवार को कोरिया ओपन सुपरसीरीज के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए हैं। कश्यप ने चीनी ताइपे के सू जेन हाओ को प्री- क्वार्टरफाइनल में सीधे सेटों में 21-13, 21-16 से हराया। भारत के एक और शटलर समीर वर्मा ने प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। वर्ल्ड नंबर-26 समीर ने थाइलैंड के कड़े मुकाबले में टैनॉन्गसाक साइन्मसोबूनसुक ... Read More »

तैयारियां परखेंगे कंगारू अनुभवहीन टीम के सामने, बोर्ड प्रेसिडेंट XI से है आज मुकाबला

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी करने के बाद भारत दौरे पर पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम मंगलवार को अपने दौरे का आगाज करेगी। चेन्नई में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ कंगारू टीम की भिड़ंत होगी। ‘विराट ब्रिगेड’ जैसी मजबूत टीम का सामना करने से पहले एक अनुभवहीन टीम का सामना करना एक आदर्शपूर्ण तैयारी नहीं कही जा सकती। ... Read More »

ये पांच चुनौतियां होंगी टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू वनडे सीरीज का आगाज 17 सितंबर को रहा है। श्रीलंका में विजय रथ पर सवार विराट सेना ने 2019 के विश्वकप को ध्यान में रखते हुए बहुत से प्रयोग किए। ऐसे में सीनियर गेंदबाजों को आराम दिया गया और नए गेंदबाजों को मौका। नए गेंदबाजों ने हाथ आए मौके को दोनों हाथों से ... Read More »