Tuesday , 17 July 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS

    उत्तरप्रदेश

    गौहत्या रोकने में हुए नाकाम तो UP के थानेदार ने अपने ही खिलाफ दर्ज की शिकायत

    3lh6kea8_up-cop_625x300_15_July_18

    मेरठ : मेरठ के एक थानाध्यक्ष ने अपने काम में लापरवाही स्वीकार करते हुए अपने ही थाने की जीडी (जनरल डायरी) में अपने और अपने साथी पुलिसकर्मियों के खिलाफ तस्करा (शिकायत) दर्ज कर डाला. मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, एसएचओ राजेंद्र त्यागी ने मेरठ के थाना खरखोदा का प्रभार लेने ... Read More »

    नीतीश-शाह डिनर पर तेजस्वी का तंज : अब गिरिराज के साथ मिलकर साम्प्रदायिकता से लड़ेंगे ‘चाचा’

    lqcu9eo10ji_nitish

    पटना: बिहार में गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मुलाकात ने राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को हमला बोलने का एक और मौका दे दिया. पिछले कई महीनों से बिहार एनडीए में चल रही खींचतान के बीच सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह के बीच मुलाकात के बाद लालू यादव के ... Read More »

    यूपी कैबिनेट में इंटर कालेजों में कंम्पूटर टीचर की भर्ती समेत कई प्रस्तावों पर लगी मुहर

    10_07_2018-cabinet_18180072

    यूपी कैबिनेट ने आज दोपहर हुई बैठक में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी दी गई है।  बैठक के बाद सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने बताया कि सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे समेत कई प्रस्ताव पास किये हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के विभिन्न पैकेजों के ईपीसी पद्धति पर क्रियान्वयन हेतु चयनित निर्माणकर्ताओं को यूपी कैबिनेट का अनुमोदन। 6 लेन का यह ... Read More »

    ब्रजेश सिंह था मुन्ना बजंरगी का सबसे बड़ा दुश्मन, फिर सुनील राठी ने क्यों मारा?

    sunil-rathi_625x3

    बागपत : बागपत जेल में मारा गया कुख्यात बदमाश मुन्ना बजरंगी को सबसे बड़ा खतरा डॉन बृजेश सिंह से था. बृजेश सिंह इस समय बनारस जेल में बंद है. मुन्ना बजरंगी मुख्तार अंसारी के लिए काम करता था. बृजेश सिंह को भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उड़ीसा से गिरफ्तार कर और उस पर मकोका लगाया था. बृजेश सिंह का ... Read More »

    अपने जन्मकाल से BJP का किसान और खेत से कोई वास्ता नहीं रहा, वह सिर्फ दूरदर्शन करती आई: अखिलेश

    akhilesh-yadav-_625x30

    नई दिल्ली: सत्ताधारी बीजेपी पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव करीब आ रहा है, इसलिए बीजेपी किसानों का हितैषी होने का दिखावा करने लगी है. उन्होंने कहा कि किसानों के उत्पादों के लिए घोषित ताजा न्यूनतम समर्थन मूल्य से किसान को कुछ मिलने वाला नहीं है, क्योंकि उसकी अर्थनीति ... Read More »

    सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भाजपा की मजबूरी या बनेगी दूरी

    06_07_2018-omprakash-rajbhar_18164190

    योगी सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने जिस तीखे अंदाज में खुद को मंत्रिमंडल से हटाने की चुनौती दी है, उससे यह सवाल गर्मा गया है कि भाजपा अब उनसे दूरी बनाएगी या उन्हें सरकार में बनाए रखेगी। क्या राजभर भाजपा के लिए कोई मजबूरी हैं? पहले उनकी चुनावी ... Read More »

    सरकार ने फसलों का समर्थन मूल्य बढ़ाकर किसानों की 70 साल पुरानी मांग पूरी कीः अमित शाह

    04_07_2018-amit-mirja_18156870_1413760

    भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विधिवत रूप से बुधवार को मिशन 2019 के लिए संगठन को सक्रिय करते हुए चुनावी बिगुल पूर्वी उत्तर प्रदेश से फूंकने बुधवार को दोपहर डेढ़ बजे मीरजापुर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इस दौरान अमित शाह ने विंध्य धाम में माता के दर्शन कर पूजन अर्चन ... Read More »

    राहुल गांधी के आगमन से पहले अमेठी पहुंचे भाजपा महामंत्री सुनील बंसल

    03_07_2018-sunil-bansal-b_18153014

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कल अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आगमन से पहले ही आज भारतीय जनता पार्टी ने यहां राजनीति का ताप बढ़ा दिया है। भाजपा महामंत्री ने आज अचानक अमेठी का दौरा किया है। भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने आज अमेठी में भाजपा के विधायक तथा पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के साथ ही अमेठी ... Read More »

    योगी सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश में हुये एनकाउंटरों का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

    supreme-court-afp-650

    उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद हुये ताबड़तोड़ एनकाउंटर का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. एक एनजीओ की ओर से दी गई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार को नोटिस जारी कर दो हफ्ते में जवाब मांगा है. याचिका में पुलिस मुठभेड़ों को फर्जी को बताया गया है और मामले की जांच कोर्ट की निगरानी ... Read More »

    प्रदेश के रेलवे स्टेशनों पर प्लास्टिक का कचरा हटाओ, इनाम पाओ

    30_06_2018-bottle-crush_18142022

    गोरखपुर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में भारतीय रेलवे कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है। सफाई के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए रेलवे अब नकद ईनाम भी देगा। रेलवे स्टेशनों पर कचरा निस्तारण में सहयोग करने वाले यात्री अब इनाम के भी हकदार होंगे। बात कुछ अटपटी लग रही लेकिन है सोलह आने सच। रेलवे ... Read More »