Sunday , 27 May 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS

    उत्तरप्रदेश

    उत्तर प्रदेश : हिंदू महिला से रिश्ता रखने पर मुस्लिम युवक की पिटाई

    kanpur-man-assaulted_625x300_1527316116963

    कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मुस्लिम युवक (24) के साथ कुछ लोगों ने मारपीट और धमकी दी है क्योंकि उसका किसी दूसरे धर्म की लड़की से साथ रिश्ता था. हमलावरों ने मारपीट का एक वीडियो भी बनाया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पीड़िता पर कैसे थप्पड़ बरसाए जा रहे हैं. जब पीड़ित युवक से पूछा गया ... Read More »

    बसपा ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का बंगला खाली कराने का नोटिस त्रुटिपूर्ण

    25_05_2018-sc-mis_17997572

    लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद अब बहुजन समाज पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बसपा सुप्रीमो मायावती को बतौर पूर्व मुख्यमंत्री आवंटित बंगला खाली न कराने का आग्रह किया है। बसपा ने तर्क दिया है कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को बंगला खाली करने के लिए दिया गया नोटिस त्रुटिपूर्ण है। जब तक नोटिस ठीक नहीं ... Read More »

    यूपी के सांसदों-विधायकों को राहत, एक्सप्रेस-वे पर नहीं देना होगा टोल टैक्स

    unnamedcdvdvfdf

    उत्तर प्रदेश में राज्य सरकार के नियंत्रण वाले एक्सप्रेस-वे, पुल, एक्सप्रेस-वे के अंतर्गत इंटरचेंज फ्लाईओवर, रेलवे फ्लाईओवर आदि पर सांसदों और विधायकों को टोल टैक्स नहीं देना पड़ेगा। इस बारे में अधिसूचना जारी कर दी गई है। प्रदेश के एक्सप्रेस-वे और इससे जुड़े मार्गों पर राष्ट्रीय राजमार्गों की तरह तमाम विशिष्ट जनों को पहले से छूट हासिल है। इनमें राष्ट्रपति, ... Read More »

    चेहरे नहीं, मुद्दों पर होगा लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव

    2018_5image_10_05_338012000akhileshyadav-ll

    लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को बातचीत करते हुए कहा कि अगला लोकसभा चुनाव चेहरे नहीं, मुद्दों पर होगा। यादव ने कहा कि देश में किसान आत्महत्या कर रहा है। नौजवानों को नौकरी नहीं है। देश में यही स्थिति रही तो नौजवानों की एक पूरी पीढ़ी निकल जाएगी जिसे नौकरी नहीं मिलेगी। मजदूरों के काम छिन ... Read More »

    कैराना: एकजुट विपक्ष पर भारी पड़ सकती है BJP, तबस्सुम की राह में ये हैं रोड़े

    bjp_750_1526916096_618x347

    कैराना लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को मात देने के लिए गोरखपुर-फूलपुर की तर्ज पर विपक्ष आरएलडी उम्मीदवार तबस्सुम हसन को जिताने के लिए एकजुट हो गया है. तबस्सुम का मुकाबला बीजेपी के दिवंगत सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह से है. हालांकि आरपार की इस चुनावी जंग में तबस्सुम की राह आसान नहीं दिख रही, क्योंकि उनके रास्ते में ... Read More »

    जहरीली शराब पीने से कानपुर में 13 की मौत, ठेकेदार ने सप्लाई की थी नकली शराब

    kanpur_1_1526883561

    कानपुर. कानपुर नगर और कानपुर देहात में सरकारी ठेके से खरीदी गयी शराब पीने से दो दिनों में (शनिवार और रविवार) 13 लोगों की जान ले ली। पुलिस ने मामले में शराब सप्लायर विनय समेत 8 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। विनय पूर्व सपा विधायक रामस्वरूप सिंह गौर का पोता है। कानपुर नगर में शनिवार को जहरीली शराब पीने से ... Read More »

    इलाहाबाद: आज सीएम योगी करेंगे कुंभ मेले की तारीखों का औपचारिक ऐलान

    index

    इलाहाबाद.सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को संगम नगरी इलाहाबाद का दौरा करेंगे। सीएम योगी के दौरे से पहले सभी तैयारियां पूरी हो गई है। सीएम यहां मठ बाघम्बरी गद्दी में शनिवार को अखाड़ा परिषद की बैठक में शिरकत करेंगे। इस मौके पर कुम्भ- 2019 के शाही स्नान की तिथियों का औपचारिक घोषणा भी होगी। सीएम कुम्भ के निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी ... Read More »

    कैराना उपचुनाव से पहले आरएलडी को बड़ा झटका, राष्ट्रीय प्रवक्ता साहब सिंह बीजेपी में शामिल

    sahab-singh_1526626194

    लखनऊ. कैराना लोकसभा सीट में होने वाले उपचुनाव से पहले रालोद (राष्ट्रीय लोकदल) को बड़ा झटका लगा है। आरएलडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी साहब सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। शुक्रवार को उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडेय की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। साहब सिंह सपा सरकार में भी दर्जा प्राप्त मंत्री रह चुके हैं। मौजूदा ... Read More »

    जिन्ना विवाद: AMU स्टूडेंट्स ने ख़त्म किया 16 दिन से जारी धरना, मांगे न मानी गयी तो मिलेंगे राष्ट्रपति से

    amu_1526545624

    अलीगढ़. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट यूनियन ने पिछले 16 दिन से जारी अपना धरना बुधवार देर रात समाप्त कर दिया। अब सांकेतिक धरना जारी रहेगा। एएमयू स्टूडेंट्स का धरना यूनिवर्सिटी के वीसी तारिक मंसूर ने छात्रों को जूस पिलाकर ख़त्म करवाया। साथ ही जेएनयू से गायब स्टूडेंट नजीब की मां भी स्टूडेंट्स का धरना ख़त्म कराने अलीगढ़ पहुंची थी। क्या ... Read More »

    वाराणसी: छुट्टी पर आए जवान ने शुरू किया बचाव कार्य, जान जोखिम में डालकर मदद के लिए आए हजारों लोग

    hadsa_1526446281

    वाराणसी. चौकाघाट-लहरतारा निर्माणाधीन फ्लाईओवर के दो स्लैप मंगलवार को वाइब्रेशन (कंपन) के चलते गिर गए। हादसा शाम 5.25 बजे के करीब हुआ। स्लैप गिरने से एक बस, आधा दर्जन बाइक, कार और ऑटो उसकी चपेट में आ गए जिस कारण 18 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मिर्जापुर के रहने वाले आईटीबीपी के जवान रवींद्र सैनी ने बताया कि ... Read More »