Wednesday , 19 September 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS

    उत्तरप्रदेश

    उत्तर प्रदेश : अखिलेश यादव की पार्टी की इस नेता ने ससुराल वालों पर लगाया जलाकर मारने का प्रयास करने का आरोप

    police-generic-istock_625x300_1529674184579

    जौनपुर: जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की एक स्थानीय नेता ने अपने ससुराल वालों पर उन्हें जलाकर मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. 25 प्रतिशत जली हुई अवस्था में उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदलापुर के थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया की रविवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि बिठुवा ... Read More »

    एसिड अटैक से पीड़ित निकाह हलाला की याचिकाकर्ता ने कोर्ट से मांगी सुरक्षा

    hrs30sm_supreme-court_650x400_09_August_18

    नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट निकाह हलाला के खिलाफ याचिका दायर करने वाली महिला पर कल हुए तेजाब के हमले के मद्देनजर उसे सुरक्षा मुहैया कराने के आवेदन पर 17 सितंबर को सुनवाई करने के लिए शुक्रवार को तैयार हो गया. प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति एएम खानविलकर और न्यायमूर्ति धनंजय वाई चन्द्रचूड़ की पीठ ने याचिकाकर्ता शबनम रानी के आवेदन पर विचार के ... Read More »

    कानपुर में हिज्बुल का आतंकवादी पकड़ा गया : गणेश चतुर्थी पर वारदात की थी योजना

    qamer-uzzaman-650_650x400_41523386324

    लखनऊ: यूपी एटीएस ने आज कानपुर से हिज्बुल मुजाहिदीन के एक संदिग्ध आतंकवादी कमर-उज-अमन उर्फ डॉ हुरैरा को गिरफ्तार किया है. कमर-उज-अमन असम का रहने वाला है. अप्रैल में उसने एके-47 लिए हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी, जिसमें उसने अपना नाम डॉ हुरैरा लिखा था. तभी से सुरक्षा एजेंसियां उसकी तलाश कर रही थीं. डीजीपी ओपी सिंह ... Read More »

    तेल के दाम पर त्राहीमाम: पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने सरकार से की यह बड़ी मांग

    downloadhthth

    लखनऊ: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि के लिये कांग्रेस और भाजपा की सरकारों को बराबर जिम्मेदार ठहराते हुए बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने सरकार से पेट्रोल और डीजल को दोबारा सरकारी नियंत्रण में लाने की मांग की. मायावती ने संवाददाताओं से कहा कि देश में डीजल और पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों से जनता में त्राहि त्राहि मची ... Read More »

    उत्तर प्रदेश: बिजनौर में लीकेज टैंक फटने से 6 की मौत, 2 घायलों की भी हालत नाजुक

    rejhtrhrgewrtyh

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में वेल्डिंग के दौरान पेट्रो कैमिकल कंपनी का टैंक फटने से 6 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इसमें दो घायल भी हुए हैं, जिन्हें मेरठ अस्पताल भेजा गया है. वहां उनकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है. Read More »

    उत्तर प्रदेश : गर्भवती महिला का शव सूटकेस में मिलने के मामले में दो गिरफ्तार

    1kui2f8o_arrest-generic_625x300_22_August_18

    गाजियाबाद: गाजियाबाद में सूटकेस में बंद महिला की लाश मिलने से हड़कंप मचने के बाद पुलिस ने सोमवार को दावा किया कि उन्होंने इस मामले में एक पति-पत्नी को गिरफ्तार करके मौत के पीछे की गुत्थी सुलझा ली है. गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार दंपति की पहचान सौरभ दिवाकर और ऋतु के ... Read More »

    पटना में चले लाठी-डंडे, MP में कांग्रेसियों ने पेट्रोल पंप में की तोड़फोड़

    gujarat_1536553061_618x347

    आज भी पेट्रोल-डीजल के रेट में कमी नहीं आई है, बल्कि दाम और बढ़ गए हैं. पेट्रोल के रेट में 23 पैसे की वृद्धि हुई है जबकि डीजल में 22 पैसे का इजाफा हुआ है. पेट्रोल-डीज़ल (Petrol Diesel Price Hike) की इन्ही बढ़ती हुई कीमतों के खिलाफ विपक्ष ने भारत बंद (Bharath Bandh) बुलाया है. पेट्रोल-डीज़ल (Petrol Diesel Price Hike) की आसमान ... Read More »

    पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को एक और श्रद्धांजलि, लखनऊ का ‘हजरतगंज चौराहा’ हुआ अब ‘अटल चौक’

    j7celsio_atal-bihari-vajpayee-afp_625x300_17_August_18

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का मशहूर ‘हजरतगंज चौराहा’ अब अपने इस नाम से नहीं जाना जाएगा. दरअसल, लखनऊ का जाना-पहचाना चौराहा ‘हजरतगंज चौराहा’ अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर अटल चौक के नाम से जाना जाएगा. लखनऊ शहर की मेयर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि अटल बिहारी वाजेपेयी के नाम से कई सड़कों और चौराहों के नाम बदलने ... Read More »

    यूपी के कानपुर में कोचिंग से लौट रहे 11वीं के छात्र की पीट पीटकर हत्या

    police-generic-istock_625x300_1529674184579

    कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के किदवई नगर क्षेत्र में बाइक सवार युवकों ने कोचिंग से घर लौट रहे 11वीं कक्षा के छात्र को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसके मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों और इलाके के लोगों ने जमकर ... Read More »

    इलाहाबाद में 2019 का कुंभ मेला ऐतिहासिक होगा : योगी आदित्यनाथ

    unnamhttjhtjted

    मुंबई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों से इलाहाबाद में अगले साल आयोजित होने जा रहे कुंभ मेले में अधिक से अधिक संख्या में आने की बुधवार को अपील की. इलाहाबाद में कुंभ मेला 15 जनवरी 2019 से शुरू होने वाला है. योगी ने कहा, ‘‘हम लोग प्रयाग किले का द्वार खोलने के प्रयास कर रहे हैं जहां सरस्वती विद्यमान हैं और इस ... Read More »