Monday , 17 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    Rajasthan Chunav: बुआ के गढ़ में नहीं पहुंचे ज्योतिरादित्य

    Rajasthan Chunav: बुआ के गढ़ में नहीं पहुंचे ज्योतिरादित्य

    जयपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिधिया रविवार को राजस्थान में कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए आए। ज्योतिरादित्य को रविवार सुबह अपनी बुआ और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के राजनीतिक गढ़ झालावाड़ के मनोहर थाना कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सभा को संबोधित करना था, लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया।

    ज्योतिरादित्य शाम को जयपुर पहुंचे। जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि राजस्थान और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी । राजस्थान में बढ़ते अपराध और महिला अत्याचार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की हालत बदतर होती जा रही है। उन्होंने कहा भाजपा ने 15 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन पांच साल में एक लाख भी नौकरी नहीं दी गई। सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर और स्कूलों में शिक्षक नहीं हैं। सरकारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में प्रतिदिन 12 महिलाओं के साथ दुष्कर्म हो रहा है।

    हनुमान जी की जाति को लेकर छिड़ी बहस के मामले में ज्योतिरादित्य ने कहा कि राजनीति में धर्म और धर्म में राजनीति का घालमेल नहीं होना चाहिए। धर्म किसी की बपौती नहीं है। मंदिर बनाना सीखना है तो सिधिया परिवार से सीख लेनी चाहिए।

     

    About jap24news